Online Paise Kamane Wala App – Dhan एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाएं? 

Rate this post

Online Paise Kamane Wala App के जरिये एक अच्छी इनकम प्राप्त करना चाहते हैं,या आप पार्ट टाइम कमाई का कोई रास्ता खोज रहे हैं! तो दोस्तों आज की पोस्ट आपके लिए बहुत काम आने बाली है क्योकि दोस्तों इस पोस्ट के जरिये हम आपके लिए एक स्टोर्क मार्केटिंग एप्लीकेशन लेकर आये हैं!

Online Paise Kamane Wala App
Online Paise Kamane Wala App

इसको USE करना भी काफी आसान है और आप इस एप्लीकेशन से स्टॉक खरीद और बेच भी सकते हैं इसके साथ इस एप्लीकेशन को शेयर करते हैं तो आपको एक रेफर की Rs/250 की कमाई होती हैं इन पैसो को आप अपने अकाउंट में आसानी से ले सकते हैं इस एप्लीकेशन का नाम है धन  एप्लीकेशन!

Dhan एप्लीकेशन क्या है:Online Paise Kamane Wala App 

Dhan एक ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग और investment application हैं जिसे लॉन्ग टाइम इन्वेस्टमेंट लोगो के लिए बनाया गया है! धन एक सिंपल फ़ास्ट सिक्योर ट्रांसपेरेंट application हैं जिसे सभी प्रमुख खंडों में व्यापार करने में आपकी सहायता के लिए उन्नत टूल और सुविधाओं के साथ तैयार किया गया है धन एप्लीकेशन के साथ आप instant  demat अकाउंट और trading  अकाउंट ओपन कर सकते हैं,और अलग-अलग segment में ट्रेड कर सकते हैं जैसे- ETF’S,EQUITIES,FUTURES&OPTIONS ,COMMODITIES ,CURRENCIES !

Dhan एप्लीकेशन  Features

धन एप्लीकेशन बिना पेपर वर्क और डिजटल प्रॉसिस हैं ये बिलकुल सेफ फ़ास्ट और सिक्योर एप्लीकेशन हैं कस्टमर 24 /7 ऑडर प्लेस कर सकते हैं,कस्टमर प्राइस अलर्ट सेट कर सकते हैं और अपना नुकशान होने से बचा सकते हैं! इस एप्प पर कस्टमर इंस्टेंट एस्टीमेट भी पा सकते हैं.

Who Is Eligible 

  • ऐसे कस्टमर जिनकी उम्र 21 से 50 साल तक है, और जो एक्सट्रा इनकम कामना चाहते हैं!
  • कस्टमर का मोबाइल नंबर आधार कार्ड से लिंक होना चाहिए! 
  • धन एप्प के लिए कस्टमर के पास एक आई डी प्रूफ,पैनकार्ड,सेविंग्स अकाउंट नंबर होना जरुरी हैं! 

Dhan एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने की पूरी जानकारी 

Step – 1

सबसे पहले कस्टमर को DHAN APPLICATOIN लिंक पर क्लिक करना होगा,उसके बाद कस्टमर अपना मोबाइल नंबर इंटर करें,और START THE JOURNEY ‘पर क्लिक करें! ध्यान रहे कस्टमर को शुरू से लेकर लास्ट तक एक ही MOBILE नंबर का उपयोग करना है,ये नंबर आपके आधार कार्ड से लिंक होना चाहिए!

Step – 2

अब कस्टमर को START इन्वेस्टिंग करके ALLOW पर क्लिक करना है और आगे बढ़ना है अब कस्टमर को अपना मोबाइल नंबर डालना है और OTP के साथ नंबर वेरीफाई करना है! अब कस्टमर को अपना पासवर्ड सेट करना है और ईमेल आई डी डालकर NEXT पर क्लिक करना है! इसके बाद कस्टमर स्टार्ट KYC पर क्लिक करें,अब कस्टमर को अपना धन एप्प पर अपना पासवर्ड सेट करना है फिर कन्फर्म के लिए पासवर्ड RE -INTER  करना है इसके बाद NEXT पर क्लिक करना है 

Step – 3

अब कस्टमर को अपनी पैनकार्ड की फोटो उपलोड करनी है,इसके बाद कस्टमर को अपनी  डिटेल जैसे-अपना जेंडर,और मेरिट स्टेटस और बाकि डिटेल फील करनी हैं,उसके बाद PROCEED पर क्लिक करना है अब कस्टमर अपनी फोटो और आई-डी प्रूफ सबमिट करें,इसके बाद कस्टमर अपनी स्क्रीन पर सिंगनेचर ( साइन ) फील करें,

Step – 4

अगले स्टेप में कस्टमर अपनी इनकम और ट्रेडिंग का अनुभब फील करें और SAVE AND PROCEED पर क्लिक करें! इसके बाद बैंक डिटेल सबमिट करें! धन एप्प टीम आपकी बैंक डिटेल वेरीफाई करेगी फिर कस्टमर को E-साइन प्रकिर्या पूरी करनी होगी,TERMS AND CONDITION एक्सेप्ट करने के लिए चेक बॉक्स पर क्लिक करें,अब कस्टमर अपना आधार नंबर डाले फिर सेंड OTP पर क्लिक करें,फिर मोबाइल पर प्राप्त हुआ OTP डालें,अब कस्टमर की अकाउंट की प्रकिर्या पूरी हो गयी है. अब धन एप्लीकेशन टीम कस्टमर को ईमेल के माध्यम से सूचित करेगी इसके लिए कस्टमर को 3 से 5 घंटे इन्तजार करना होगा इसके बाद कस्टमर अपने धन एप्प से ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं.

Dhan App Referral Income

धन एप्लीकेशन को जब आप, अपने दोस्तों को अपने लिंक के माध्यम से रेफर करते हैं और आपका दोस्त धन एप्प में अकाउंट बनाकर एक ट्रेड करता है तो आपका रेफर अमाउंट आपके वॉलेट में जमा हो जाता है धन एप्प को रेफर करने की कमीशन 250 मिलती है! और जब आपका दोस्त एक ट्रेड करता है तो उसको 100  रूपये मिलते हैं. 

और जानकारी प्राप्त करें :

Conclusion

दोस्तों आज के इस लेख में हमने जाना Online Paise Kamane Wala App की मदद से रैफर करके ऑनलाइन पैसे कैसे कमाएं। उम्मीद करता हूं ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए ये पोस्ट आपके लिए हेल्पफुल साबित होगी। दोस्तों इस पोस्ट से सम्बंधित अगर आपके मन में कोई प्रश्न हो हमें  जरूर बतायें,हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे।

यदि आप blogger ya wordpress पर blogging,Affiliate Marketing करके पैसे कमाना चाहते हैं तो आप Pramod Saini ब्लॉग पर विजिट करते रहे. हम इस ब्लॉग पर समय-समय पर ब्लॉग्गिंग एफिलिएट मार्केटिंग से सम्बंधित premium जानकारी शेयर करते रहते हैं। पोस्ट पूरी पढ़ने के लिए धन्यबाद,आपका दिन शुभ हो।

Pramod Saini

Welcome! Thank you for visiting www.pramodsaini.com - a place where you can uncover the secrets of making money online. I am Pramod Saini, your companion and a fellow traveler in the world of making money online.

Leave a comment